Close

    सत्य साईं वृद्धाश्रम, सेक्टर-30, चंडीगढ़ कार्यक्रम

    Publish Date: नवम्बर 24, 2023
    WhatsApp Image 2023-11-24 at 4.59.10 PM

    चंडीगढ़, 24 नवंबर – हरियाणा के राज्यपाल श्री बंडारू दत्तात्रेय ने गत रात्रि स्थानीय सेक्टर-30, चंडीगढ़ में स्थिति सत्य साईं वृद्धाश्रम एवं साईं केंद्र द्वारा आयोजित भव्य भगवान श्री सत्य साईं बाबा के 98वें जन्मदिन के कार्यक्रम में शामिल होकर पूजा-अर्चना की और आशीर्वाद लिया तथा भगवान श्री सत्य साईं बाबा के जन्मदिन पर केक काटकर पदाधिकारियों व भक्तों के साथ उनका जन्मदिन मनाया।
    उन्होंने कहा कि चण्डीगढ़ के साईं सेंटर में सेवा दल 25 वर्षों से यहां रक्तदान शिविर, मेडिकल कैम्प, फ्री कंप्यूटर ट्रैनिंग इत्यादि जैसे समाज कल्याण के कार्य कर रहा है जोकि बहुत सराहनीय कार्य है। भगवान श्री सत्य साईं बाबा की शिक्षाएं भक्तजनों को सबसे प्रेम करो, सबकी सेवा करो, हमारे अंतर्मन में गूंजते हुए हमें प्रेम, करुणा और निस्वार्थ सेवा के मार्ग पर ले जाती हैं। हरियाणा और चंडीगढ़ के साधकों द्वारा स्वामी जी के इस दिव्य मिशन पर चलते हुए पूर्ण समर्पण से किए जा रहे कार्यों को देखकर खुशी प्राप्त हुई। इस पावन कार्य के लिए मैं आप सबकों बधाई देता हूं।
    राज्यपाल ने कहा कि श्री सत्य साईं सेवा संगठन हरियाणा एवं चंडीगढ़ के साधकों द्वारा जो सामाजिक, आध्यात्मिक, शैक्षणिक और सेवा कार्य पूरी प्रतिबद्धता और उत्साह से किए जा रहे हैं। वे हम सभी को प्रेरित करते हैं तथा यह हम सबके लिए बहुत गर्व की बात है।
    उन्होंने कहा कि भगवान श्री सत्य साईं बाबा के दर्शन करने का दिव्य अनुभव प्राप्त हुआ है। इसके लिए में स्वयं को बहुत सौभाग्यशाली मानता हूं। सच्ची आस्था, भक्ति, विश्वास और श्रद्धा भक्त को सीधे भगवान से जोड़ने में सहायक होती है। इसलिए हम सब स्वामी जी की शिक्षाओं का पालन करते हुए एक ऐसी दुनिया बनाने में अपना योगदान दें, जहां प्रेम और करुणा सर्वाेच्च हो। साईं बाबा के जन्मदिन पर एक बार फिर आप सबको बहुत-बहुत बधाई।
    इस अवसर पर श्री अजय शर्मा जी, डॉ सोनल चुग जी, श्री आनंद यादव जी व अन्य भक्तजनों ने राज्यपाल हरियाणा को शाल उढ़ाकर सम्मानित किया।