Close

    शहीद कैप्टन रोहित कौशल के पिता श्री एसएस कौशल ने मंगलवार को हरियाणा के राज्यपाल श्री बंडारू दत्तात्रेय को राज्य सैनिक बोर्ड, पंचकूला के लिए जरूरतमंद युद्ध विधवाओं और उनके बच्चो के कल्याण के लिए 51,000 रुपये का चेक सौंपा

    Publish Date: दिसम्बर 7, 2021

    चंडीगढ़, 7 दिसंबर, 2021: शहीद कैप्टन रोहित कौशल के पिता श्री एसएस कौशल ने मंगलवार को हरियाणा के राज्यपाल श्री बंडारू दत्तात्रेय को राज्य सैनिक बोर्ड, पंचकूला के लिए जरूरतमंद युद्ध विधवाओं और उनके बच्चो के कल्याण के लिए 51,000 रुपये का चेक सौंपा।

    कैप्टन रोहित कौशल 1995 में जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में देश की रक्षा करते हुए शहीद हो गए थे। उन्होंने अदम्य साहस और निडरता के साथ आतंकवादियों का सामना किया। उनकी वीरता के लिए भारत सरकार ने मरणोपरांत उन्हें सेना पदक से सम्मानित किया।

    राज्यपाल श्री दत्तात्रेय ने कहा कि मातृभूमि की रक्षा करने वाले कैप्टन रोहित कौशल जैसे शहीद के बलिदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता। उन्होंने युवाओं से शहीदों के बलिदान को याद रखने और देश की एकता और अखंडता के लिए काम करने की अपील की।
    Martyr Captain Rohit Kaushal’s father Shri SS Kaushal presenting a cheque of Rs 51,000 for the Rajya Sainik Board, Panchkula to Haryana Governor Shri Bandaru Dattatraya on the occasion of Armed Forces Flag Day