Close

    राज्यपाल हरियाणा श्री बंडारू दत्तात्रेय ने उत्तराखंड स्थापना दिवस के पावन अवसर पर वहां के प्रदेशवासियों को दी हार्दिक शुभकामनाएं !

    Publish Date: नवम्बर 9, 2023

    चंडीगढ़ 9 नवंबर ! भारत के यशस्वी एवं ओजस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के सशक्त एवं कुशल नेतृत्व में लिए गए निर्णय अनुसार देश में पहली बार राष्ट्रीय एकता और अखंडता को बरकरार रखने तथा आपसी सद्भाव और भाईचारे को बढ़ाने के लिए सभी राज भवनों में प्रदेशों के स्थापना दिवस मनाए जाते हैं जोकि एक सराहनीय कदम है !

    हरियाणा के राज्यपाल श्री बंडारू दत्तात्रेय ने यह विचार आज हरियाणा राजभवन में केंद्र सरकार के निर्देशानुसार गरिमापूर्ण ढंग से मनाए गए उत्तराखंड स्थापना दिवस के पावन अवसर पर उत्तराखंड वासियों को संबोधित करते हुए व्यक्त किये! जिसमें उत्तराखंड प्रदेश से आए लोगों ने अपने प्रदेश का प्रतिनिधित्व किया !

    राज्यपाल हरियाणा श्री बंडारू दत्तात्रेय का प्रतिनिधिमंडल ने अपने प्रदेश की ओर से स्वागत एवं अभिनंदन किया ! श्री बंडारू दत्तात्रेय ने उत्तराखंड से आए प्रतिनिधिमंडल का खुले हृदय से स्वागत करते हुए सबका आपस में परिचय लिया ! प्रतिनिधिमंडल के सभी सदस्यों ने अपनी व्यक्तिगत और पारिवारिक जानकारी के साथ-साथ अपने उत्तराखंड प्रदेश में लंबी चौड़ी सड़कों के साथ हुए विकास कार्यों तथा वहां की महान सभ्यता संस्कृति वातावरण खान-पान रहन-सहन और लोगों की जीवन शैली और कार्यशैली के बारे में विस्तार से बताया ! प्रतिनिधिमंडल ने कहा कि हमारा अपना अलग उत्तराखंड प्रदेश बनने से प्रदेश में काफी विकास हुआ है और स्थिति में सुधार हुआ है अब वहां लोग काफी खुश हैं !राज्यपाल हरियाणा श्री बंडारू दत्तात्रेय ने सभी का स्वागत एवं अभिनंदन किया और उनके सफलता की कामना की ! इस अवसर पर राज्यपाल के सचिव श्री अतुल द्विवेदी ओएसडी श्री बखविंदर सिंह तथा अन्य अधिकारी गण भी उपस्थित थे |
    2(1)

    1(1)