Close

    राज्यपाल सेे राजभवन हरियाणा में तेलंगाना राज्य के जिला निर्मल से उत्तरी भारत भ्रमण पर आए विजया हाई स्कूल, निर्मल के चौहत्तर सदस्य छात्र-छात्राओं एवं शिक्षकों के एक प्रतिनिधिमंडल ने औपचारिक मुलाकात की

    Publish Date: जनवरी 10, 2024
    3

    चंडीगढ़ 10 जनवरी- हरियाणा के राज्यपाल श्री बंडारू दत्तात्रेय सेे राजभवन हरियाणा में तेलंगाना राज्य के जिला निर्मल से उत्तरी भारत भ्रमण पर आए विजया हाई स्कूल, निर्मल के चौहत्तर सदस्य छात्र-छात्राओं एवं शिक्षकों के एक प्रतिनिधिमंडल ने औपचारिक मुलाकात की और प्रतिनिधिमंडल की तरफ से नागाभूषणम एम ने राज्यपाल को शाल उढ़ाकर तथा स्मृति चिन्ह भेंट कर स्वागत किया।
    श्री बंडारू दत्तात्रेय ने सभी स्कूली बच्चों, शिक्षकों एवं अन्य सदस्यों का स्वागत करते हुए उन्हें मकर संक्राति के पावन पर्व की हार्दिक शुभकामनाएं प्रदान की। उन्होंने कहा कि खुशहाली, सुख-समृद्धि एवं आपसी सद्भाव व भाईचारे के पर्व मंकर संक्राति पर हम जो तिल व गुड़ से बने लड्डू खाते हैं उसमें जिस प्रकार तिल और गुड़ एक-दूसरे में घूल-मिल कर मिठास देते हैं, ठीक उसी प्रकार हमें भी अपने रिश्तों/संबंधों में मिठास बनाई रखनी चाहिए।
    उन्होंने प्रतिनिधिमंडल के प्रत्येक सदस्य से आपसी संवाद किया और व्यक्तिगत तौर पर जानकारी हासिल की। उन्होंने कहा कि इस प्रकार के भ्रमण कार्यक्रमों से हमे एक-दूसरे को समझने के साथ-साथ अपनी महान संस्कृति, सभ्यता, भाषा, रहन-सहन, खान-पान इत्यादि को समझने के अवसर मिलते हैं।
    इस अवसर पर राज्यपाल के सचिव श्री अतुल द्विवेदी, एडीसी (पी) अर्श वर्मा, ओएसडी श्री बखविंदर सिंह, सीडीएच जगन बैंस तथा अन्य अधिकारीगण भी उपस्थित थे।