Close

    राज्यपाल श्री बंडारू दत्तात्रेय से हरेरा गुरुग्राम के चेयरमैन श्री के.के. खण्डेलवाल शिष्टाचार मुलाकात करते हुए

    Publish Date: जनवरी 17, 2022

    चंडीगढ़, 17 जनवरी- हरियाणा के राज्यपाल श्री बंडारू दत्तात्रेय से सोमवार को हरेरा गुरूग्राम के चेयरमैन श्री के.के. खंडेलवाल ने शिष्टाचार मुलाकात कर हरेरा द्वारा तैयार की गई ‘‘भगवत गीता डायरी-2022’’ भेंट की।
    श्री दत्तात्रेय ने इस डायरी में सम्मिलित गीता से सम्बन्धित सामग्री को देखते हुए प्रसन्नता व्यक्त की और कहा कि इस डायरी में सम्मिलित की गई ज्ञानवर्धक जानकारी के साथ-साथ गीता के उपदेशों का प्रचार-प्रसार होगा। डायरी में वार्षिक कैलेण्डर के साथ-साथ शामिल किए गए पञ्चांग तथा विभिन्न दिवसों को दर्शाया गया है, जो आमजन के दैनिक जीवन में काम आने वाली बेहद सार्थक जानकारी है।
    उन्होंने बताया कि इस प्रकार की डायरी के छापने से जहां हरियाणा के उभरते हुए साइबर सिटी की जानकारी मिलेगी वहीं लोग भारतीय संस्कृति और सभ्यता से ओत-प्रोत होंगे।
    हरेरा के चेयरमैन श्री के.के खंडेलवाल ने बताया कि वार्षिक डायरी में हरेरा से सम्बन्धित जानकारी भी दर्शायी गई है। साथ ही कैलेण्डर के अलावा डायरी के हर पन्ने पर श्रीमद्भागवत गीता के श्लोक छापे गए हैं। इन श्लोकों के अर्थ को सन्धिछेद कर सरल अर्थ बताने के साथ-साथ हिन्दी, संस्कृत व अंग्रेजी में अनुवाद किया गया है, जिससे कोई भी व्यक्ति गीता के श्लोकों का अर्थ समझकर अपने जीवन में अनुसरण कर सकता है।

    राज्यपाल श्री बंडारू दत्तात्रेय से सोमवार को हरेरा गुरुग्राम के चेयरमैन श्री के.के. खण्डेलवाल शिष्टाचार मुलाकात

    राज्यपाल श्री बंडारू दत्तात्रेय से सोमवार को हरेरा गुरुग्राम के चेयरमैन श्री के.के. खण्डेलवाल शिष्टाचार मुलाकात करते हुए