Close

    राज्यपाल श्री बंडारू दत्तात्रेय राजभवन में डॉ. बी. आर. अम्बेडकर राष्ट्रीय विधि विश्वविद्यालय का वार्षिक कैलेंडर जारी करते हुए

    Publish Date: जनवरी 3, 2023

    – राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने जारी किया डॉ. बी. आर. अम्बेडकर राष्ट्रीय विधि विश्वविद्यालय का कैलेंडर

    चण्डीगढ़ 03 जनवरीः- हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने मंगलवार को नववर्ष के अवसर पर डॉ. बी. आर. अम्बेडकर राष्ट्रीय विधि विश्वविद्यालय का वार्षिक कैलेंडर जारी किया। इस मौके पर राज्यपाल ने विधि विश्वविद्यालय की कुलपति डॉ. अर्चना मिश्रा के साथ-साथ सभी शिक्षकों, अधिकारियों, विद्यार्थियों व कर्मचारियों को नववर्ष की शुभकामनाएं दी हैं।
    श्री दत्तात्रेय ने कहा कि विधि के क्षेत्र में विधि विश्वविद्यालय न्याय परक और रोजगार परक शिक्षा देकर समाज में न्याय प्रतिस्थापित कर रहा है। समाज में मानवाधिकार व अन्य नियमों के प्रति जागरूकता पैदा करने का काम कर रहा है। आशा है कि विधि विश्वविद्यालय विधि क्षेत्र में अनुसंधान को बढ़ावा देकर समाज और प्रशासन में न्याय सुधार के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा।
    कुलपति डॉ. अर्चना मिश्रा ने बताया कि इस वर्ष के वार्षिक कैलेंडर की विशेष बात यह है कि विश्वविद्यालय में 2022 में हुई विभिन्न शैक्षणिक, सांस्कृतिक व खेल संबंधी गतिविधियों को कैलेंडर में प्रमुखता से दर्शाया गया है।
    ANI_5207