Close

    राज्यपाल श्रीमती बंतो देवी तथा उपस्थित उनके समर्थकों एवं पार्टी के पदाधिकारियों से आपसी जनसंवाद करते हुए

    Publish Date: जुलाई 19, 2023

    चण्डीगढ़, 19 जुलाईः- हरियाणा के राज्यपाल श्री बंडारू दत्तात्रेय ने आज भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता, अंबाला के सांसद एवं पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री रहे स्वर्गीय श्री रतन लाल कटारिया जी के पंचकूला स्थित आवास पर जाकर आज उनकी धर्मपत्नी श्रीमती बंतो देवी एवं समस्त परिवार के साथ आपसी विचार विमर्श किया तथा उनके स्वास्थ्य के प्रति कुशलक्षेम जाना।

    श्री बंडारू दत्तात्रेय ने उनकी धर्मपत्नी श्रीमती बंतो देवी तथा वहां उपस्थित उनके समर्थकों एवं पार्टी के पदाधिकारियों से आपसी जनसंवाद करते हुए कहा कि स्वर्गीय श्री रतन लाल कटारिया जमीन से जुड़े एक वरिष्ठ एवं पुराने राष्ट्रवादी नेता थे तथा वे एक लंबे अरसे से राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ एवं भारतीय जनता पार्टी के कर्मठ नेता के रूप में देश व प्रदेश की सेवा में समर्पित रहे। सच्चे अर्थों में श्री कटारिया दलितों, पिछड़ों एवं गरीबों के हमदर्द थे और सदैव उनके कल्याण एवं उत्थान के लिए संघर्षरत रहे।

    उन्होंने कहा कि वे प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी श्री अटल बिहारी वाजपायी श्री आडवाणी जी भी उन्हें प्यार करते थे और उनकी कार्यशैली की सराहना करते थे ! राज्यपाल हरियाणा ने कहा कि वे आज हरियाणा में जिस भी जिले में जाते हैं लोग उन्हें याद करते हैं और उनके किए गए कार्यों की सराहना करते हैं! श्री बंडारू दत्तात्रेय ने श्रीमती बतो देवी कटारिया और कार्यकर्ताओं से कहा कि हमें उनके दिखाएं मार्ग पर चलकर और उनके बताएं सिद्धांतों को अपनाकर लोगों की सेवा करने की क्षेत्र में आगे आना चाहिए इस अवसर पर विधानसभा के अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता तथा अन्य पदाधिकारियों ने भी महामहिम राज्यपाल हरियाणा का स्वागत किया!
    1(2)

    2(1)

    3(1)