Close

    डा0 श्यामा प्रसाद मुखर्जी जयंती

    Publish Date: जुलाई 6, 2023
    F0VyGE1aQAAd3vu(1)

    चण्डीगढ़ 06 जुलाईः- भारतीय जनसंघ पार्टी के संस्थापक डा0 श्यामा प्रसाद मुखर्जी एक महान देश भक्त, शिक्षाविद, चिंतक, सच्चे अर्थों में मानवता के उपासक और सिद्धान्तवादी नेता थे। हमे उनके दिखाए मार्ग पर चलकर तथा उनके सिद्धांतों को अपने जीवन में अपनाकर देश के नव निर्माण में अपना बेहतर योगदान देना चाहिए।
    हरियाणा के राज्यपाल श्री बंडारू दत्तात्रेय ने आज वीरवार को राजभवन हरियाणा में डा0 श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती पर उनके चित्र पर पुष्प माला अर्पित करके उन्हें नमन करते हुए भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की।
    डा0 श्यामा प्रसाद मुखर्जी एक निडर और निष्पक्ष राष्ट्रीय नेता थे तथा वे अपने विचारों को बिना किसी डर के प्रकट करते थे और इन्होंने हमेशा ही उन चीजों के खिलाफ अपनी आवाज उठाई, जो देश की भलाई के विरुद्ध होती थी और लोगों तक अपनी बात पहुंचाने के लिए ही इन्होंने भारतीय जनसंघ पार्टी का गठन किया था। वे हमेशा ही राष्ट्र के प्रति समर्पित रहे।
    इस अवसर पर राज्यपाल के सचिव श्री अतुल द्विवेदी, ए.डी.सी (एम) श्री मोहन कृष्ण, संयुक्त सचिव श्री अमरजीत सिंह, ओ.एस.डी श्री बखविन्दर सिंह व अन्य अधिकारी/कर्मचारी उपस्थित थे।
    F0VyGE1aQAAd3vu(1)