Close

    ‘‘चौबीसी परिवार रोहतक‘‘

    Publish Date: सितम्बर 5, 2021

    माननीय श्री मनीष कुमार ग्रोवर जी, पूर्व मंत्री हरियाणा
    माननीय श्री मनमोहन गोयल जी, महापौर, रोहतक
    उपायुक्त कैप्टन मनोज कुमार जी,
    श्री राजेश जैन जी, उपस्थित सभी कोरोना योद्धा, चौबीसी परिवार संस्था रोहतक के पदाधिकारीगण व भाईयो-बहनो तथा पत्रकार एवं छायाकार बन्धुओं।
    मैं कोरोना योद्धाओं के सम्मान समारोह में पहुंचकर अत्यंत गौरव का अनुभव कर रहा हूँ। इसके लिए मैं संस्था के सभी पदाधिकारीगण का हार्दिक धन्यवाद करता हूं और सभी कोरोना योद्धाओं को हार्दिक बधाई देता हूं।
    इस वर्ष पूरा देश आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा है। ऐसे में सभा द्वारा ध्वजारोहण व कोरोना योद्धाओं के सम्मान समारोह आयोजित किया गया है, जिससे कार्यक्रम की महत्ता और बढ़ जाती है।
    जैसा कि हम जानते है कि पूरे विश्व ने पिछले साल से कोरोना को झेला है। भारत के साथ हरियाणा भी इससे अछूता नहीं रहा। कोरोना की दोनों लहरों ने पूरी मानवता को डरा कर रख दिया था। इस डर से उबरने में हमारे कोरोना योद्धाओं ने अपनी जान हथेली पर रखकर हम सब की सहायता की है जिससे हम इस बीमारी के साथ-साथ डर से भी उबर पाएं हैं। आज हम इन कोरोना योद्धाओं का सम्मान कर रहे हैं।
    सरकार के साथ-साथ सामाजिक, आर्थिक व समाज सेवी संस्थानों ने कोरोना काल में जनता की भरपूर मदद की। इसके लिए मैं सभी कोरोना योद्धाओं को हार्दिक बधाई देता हूं।
    जब-जब भी मानवता पर किसी प्रकार की प्राकृतिक विपदा आई है तब-तब सभी लोगों ने धर्म-समुदाय व जात-पात से उठकर मानवता की सेवा की है। ऐसा ही उदाहरण इन कोरोना योद्धाओं ने प्रस्तुत किया है।
    अंत में मैं चौबीसी परिवार रोहतक को यह सम्मान समारोह आयोजित करने पर शुभकामनाएं प्रदान करता हूं। आशा है कि सभी सामाजिक संस्थाएं व संगठन इस प्रकार के कार्यक्रम आयोजित करती रहेगीं ताकि समाज सेवा में लगे लोगों का उत्साहवर्धन हो। इसी के साथ आप सब का बहुत-बहुत धन्यवाद।

    जय हिन्द! जय हरियाणा!