Close

    हरियाणा के राज्यपाल श्री बंडारू दत्तात्रेय ने तेलंगाना राज्य के स्थापना दिवस पर राज्य की जनता को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी

    Publish Date: जून 2, 2024

    चंडीगढ़, 2 जून 2024 – हरियाणा के राज्यपाल श्री बंडारू दत्तात्रेय ने तेलंगाना राज्य के स्थापना दिवस पर राज्य की जनता को हार्दिक बधाई एवं शुभकानाएं दी। उन्होंने बताया कि वर्ष 2014 में बहुत संघर्ष एवं कुर्बानियों के साथ तेलंगाना राज्य का गठन हुआ। विद्यार्थी, युवा,किसान, मजदूर, कलाकार, इंटेलेक्चुअल, व्यापारी व राजनीतिक पार्टियों के लोगों के संघर्ष का परिणाम तेलंगाना फोर्मेशन है। मुझे बहुत खुशी है कि तेलंगाना राज्य को बने 10 वर्ष हो गए है, राज्य की 10वीं वर्षगांठ का जश्न राज्य स्तर पर बड़ा आयोजन कर मनाया जा रहा है, इसके लिए मैं नई सरकार व मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी को शुभकानाएं देता हूँ।

    राज्यपाल श्री बंडारू दत्तात्रेय ने कहा कि तेलंगाना निर्माण के संघर्ष के दौरान अमर हुए लोगों को मैं श्रद्धांजलि देता हूँ और तेलंगाना की जनता को भी राज्य के स्थापना दिवस की शुभकामनाएं व बधाई देता हूँ। मै आशा करता हूँ कि तेलंगाना का युवा, किसान-मजदूर, व प्रत्येक नागरिक राज्य को शिक्षा, स्वास्थ्य और रोजगार सहित सभी आयामों में आत्मनिर्भर बनाने व विकास में अपना योगदान देगा। साथ ही तेलंगाना की सांस्कृतिक विरासत परम्परा और इतिहास को सहेज कर देश व दुनिया में इसका प्रसार-प्रचार करेंगे। एक बार पुनरू सभी भाई बहनों को राज्य के स्थापना दिवस की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं।