Close

    हरियाणा के राज्यपाल श्री बंडारू दत्तात्रेय ने प्रदेशवासियों को नवरात्रि के शुभ अवसर पर हार्दिक शुभकामनाएं दी ।

    Publish Date: अक्टूबर 3, 2024

    चंडीगढ़, 3 अक्टूबर, 2024: हरियाणा के राज्यपाल श्री बंडारू दत्तात्रेय ने नवरात्रि के शुभ अवसर पर हरियाणा और पूरे देश के लोगों को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दी।
    राज्यपाल ने कहा कि नवरात्रि एक त्योहार है जो बुराई पर अच्छाई की विजय और सत्य और धार्मिकता की जीत का प्रतीक है। यह देवी दुर्गा द्वारा प्रस्तुत दिव्य स्त्री शक्ति के गहन आध्यात्मिक चिंतन, भक्ति और उत्सव का समय है। जैसा कि हम इस पवित्र त्योहार को मनाने के लिए एक साथ आते हैं, यह हमें अपने समाज में करुणा, दयालुता और एकता के मूल्यों को बनाए रखने के लिए प्रेरित करे।

    उन्होंने लोगों से भारतीय जीवन शैली के केंद्र में मौजूद सांस्कृतिक और आध्यात्मिक परंपराओं को संरक्षित करते हुए सद्भाव और आपसी सम्मान की भावना से नवरात्रि मनाने का भी आग्रह किया। उन्होंने कहा कि यह त्योहार हमें भाईचारे के बंधन को मजबूत करने और हमारे राज्य और राष्ट्र की प्रगति और भलाई के लिए काम करने के लिए प्रेरित करता है।

    राज्यपाल ने सभी भक्तों को भक्ति के इन नौ दिनों के दौरान शांति, समृद्धि और समाज के सभी वर्गों के उत्थान के लिए प्रार्थना करने के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने सभी की सुरक्षा और भलाई सुनिश्चित करने के लिए उत्सवों में भाग लेते समय स्वास्थ्य प्रोटोकॉल का पालन करने के महत्व पर भी जोर दिया। राज्यपाल श्री दत्तात्रेय ने आशा व्यक्त की कि देवी दुर्गा का दिव्य आशीर्वाद हरियाणा और भारत के सभी नागरिकों के लिए खुशी, स्वास्थ्य और सफलता लाएगा।