Close

    राज्यपाल श्री बंडारू दत्तात्रेय ने हितेश्वर शर्मा को केन्द्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की दस जमा दो की कक्षा में पूरे भारतवर्ष में प्रथम आने पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी

    Publish Date: जुलाई 31, 2021

    चंडीगढ़, 31 जुलाई- हरियाणा के राज्यपाल श्री बंडारू दत्तात्रेय ने हितेश्वर शर्मा को केन्द्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की दस जमा दो की कक्षा में पूरे भारतवर्ष में प्रथम आने पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने हितेश्वर शर्मा को विशेष रूप से पत्र के माध्यम और सोशल मीडिया पर ट्वीट करके कहा है कि हितेश्वर की इस बड़ी सफलता पर पूरे प्रदेशवासियों को गर्व है।
    श्री दत्तात्रेय ने उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए आर्शीवाद दिया और आशा व्यक्त की कि वे भविष्य में भी कठिन मेहनत करके देश और समाज का नाम रोशन करते रहेंगे। उन्होंने परीक्षा में सफल होने वाले सभी विद्यार्थियों को बधाई दी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में शिक्षा सम्बंधी बेहतर सुविधाएं होने से ही विद्यार्थी पढ़ाई में अच्छा प्रदर्शन कर पा रहे हैं। प्रदेश में नई राष्ट्रीय शिक्षा नीति-2020 के लागू होने से युवा पीड़ी को और अधिक अवसर प्राप्त होंगे। नई राष्ट्रीय शिक्षा नीति के कार्यक्रमों को लागू करने की शुरूआत राज्य में हो चुकी है और निकट भविष्य में इसके सार्थक परिणाम सामने आएंगे। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय शिक्षा नीति के लागू होने से पूरे देश में एक नये युग की शुरूआत हुई है।