Close

    राज्यपाल श्री बंडारू दत्तात्रेय ने कहा कि भारत के राष्ट्रपति श्री रामनाथ कोविंद जी के मार्ग दर्शन से विशेष रूप से हरियाणा के ग्रामीण विकास को नई दिशा मिलेगी

    Publish Date: नवम्बर 27, 2021
    Sawprerit Gram Vikas Yojana

    चण्डीगढ़, 17 नवंबर। हरियाणा के राज्यपाल श्री बंडारू दत्तात्रेय ने कहा कि भारत के राष्ट्रपति श्री रामनाथ कोविंद जी के मार्ग दर्शन से विशेष रूप से हरियाणा के ग्रामीण विकास को नई दिशा मिलेगी।
    उन्होंने कहा कि उन्हें बेहद प्रसन्नता हुई है कि राष्ट्रपति श्री रामनाथ कोविंद जी ने स्वयं आदर्श गांव का दौरा कर ‘‘स्वप्रेरित ग्राम विकास योजना’’ के तहत आदर्श गांव सुई का उद्घाटन किया है। राष्ट्रपति के इस दौरे से देश के अन्य समाजसेवी व उद्योगपति देश के विकास में अपना योगदान देने के लिए प्रेरित होंगे क्योंकि सुई गांव में समाजसेवी परिवार ने करोड़ो रूपये की राशि खर्च करके गांव में शहरों जैसी सुविधाएं उपलब्ध करवाई हैं।
    श्री दत्तात्रेय ने कहा कि राष्ट्रपति जी का सुई गांव का यह दौरा अति विस्मरणीय रहा है। राष्ट्रपति जी ने इस दौरे में गांव के हर वर्ग के लोगों से बातचीत की है। उन्होंने गांव के स्कूल में पहुंचकर छात्रों से भी बातचीत की और उनका उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि वे पूरी तरह ध्यान केंद्रित कर शिक्षा ग्रहण करें क्योंकि आप ही देश का भविष्य हैं।
    राज्यपाल श्री दत्तात्रेय ने सुई गांव के इस दौरे के लिए माननीय राष्ट्रपति जी का आभार व्यक्त किया।
    कैप्शन-1- भारत के राष्ट्रपति श्री रामनाथ कोविंद सुई गांव के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में छात्रों के साथ समूह चित्र में। साथ में हैं भारत की प्रथम महिला श्रीमती सविता कोविंद, हरियाणा के राज्यपाल श्री बंडारू दत्तात्रेय, मुख्यमंत्री हरियाणा श्री मनोहर लाल तथा उपमुख्यमंत्री श्री दुष्यंत चौटाला व समाजसेवी श्री एस.के. जिन्दल।