Close

    राज्यपाल श्री बंडारू दत्तात्रेय ने भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता, अंबाला के सांसद एवं पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री श्री रतन लाल कटारिया जी के पंचकूला स्थित आवास पर जाकर उनके पार्थिव शरीर पर पूष्पचक्र चढ़ाकर उन्हें अपनी ओर से भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की

    Publish Date: मई 18, 2023

    चण्डीगढ़, 18 मईः- हरियाणा के राज्यपाल श्री बंडारू दत्तात्रेय ने भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता, अंबाला के सांसद एवं पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री श्री रतन लाल कटारिया जी के पंचकूला स्थित आवास पर जाकर उनके पार्थिव शरीर पर पूष्पचक्र चढ़ाकर उन्हें अपनी ओर से भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की तथा उनकी धर्मपत्नी एवं परिवार के अन्य सदस्यों को ढाढ़स बंधाया।
    श्री बंडारू दत्तात्रेय ने कहा कि श्री रतन लाल कटारिया एक वरिष्ठ एवं पुराने राष्ट्रवादी नेता थे तथा वे एक लंबे अरसे से राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ एवं भारतीय जनता पार्टी के कर्मठ नेता के रूप में देश व प्रदेश की सेवा में समर्पित रहे। सच्चे अर्थों में श्री कटारिया दलितों, पिछड़ों एवं गरीबों के हमदर्द थे और सदैव उनके कल्याण एवं उत्थान के लिए संघर्षरत रहे।
    श्री बंडारू दत्तात्रेय ने कहा कि श्री रतन लाल कटारिया जी के आकस्मिक निधन से राष्ट्रवादी विचारधाराओं वाली संस्थाओं का नुकसान हुआ है और हरियाणा राज्य ने एक अच्छा वरिष्ठ नेता खो दिया है।
    राज्यपाल हरियाणा ने शोक संतप्त परिवार के प्रति गहरी संवेदना प्रकट करते हुए कहा कि भगवान श्री रतन लाल कटारिया जी की दिवंगत आत्मा को अपने चरणों में स्थान दें तथा शोकाकुल परिवार को इस दुखदः परिस्थितियों में धैर्य व कष्ट सहने की शक्ति प्रदान करें।
    1(1)