Close

    राज्यपाल श्री बंडारू दत्तात्रेय राजभवन में क्रिकेट ऐसोसिएशन फार दी बलाईन्ड इन हरियाणा की खिलाड़ियों से मुलाकात

    Publish Date: जनवरी 5, 2023

    चण्डीगढ़ 05 जनवरीः- आगामी 9 से 13 जनवरी को बेंगलुरू में आयोजित होने वाली नैशनल टूर्नांमेंट फार दी बलाईन्ड प्रतियोगिता में भाग लेने से पहले क्रिकेट ऐसोसिएशन फार दी बलाईन्ड इन हरियाणा की खिलाड़ियों ने वीरवार को हरियाणा के राज्यपाल श्री बंडारू दत्तात्रेय से मुलाकात कर आशीर्वाद प्राप्त किया। राज्यपाल नेे खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दी और पांच लाख रूपए की राशि देने की घोषण की।
    इस टीम में क्रिकेट ऐसोसिएशन फार दी बलाईन्ड इन हरियाणा की सभी सदस्या गर्ल्स खिलाड़ी शामिल थी। इस अवसर पर क्रिकेट ऐसोसिएशन फार दी बलाईन्ड इन हरियाणा की कोषाध्यक्षा श्रीमती सुषमा गुप्ता और महासचिव श्री कृष्ण कुमार मलिक भी उपस्थित थे।
    राज्यपाल ने कहा कि सभी खिलाड़ियों से बातचीत की और कहा कि वे पूरे होसलें और विश्वास के साथ टूर्नांमेंट में भाग लें, जिससे निश्चत रूप से सफलता मिलेगी। उन्होंने यह भी कहा कि सभी खिलाड़ी अपने खेल में निरंतरता बनाए रखे। एक दिन उनका वर्ल्डकप जीतने का सपना भी पूरा होगा। उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों विश्व बलाईन्ड प्रतियोगिता में भारत की टीम ने वर्ल्डकप जीता है। राज्यपाल ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि लड़कियां भी क्रिकेट में और आगें बढ़ेंगी।
    ऐसोसिएशन की कोषाध्यक्षा श्रीमती सुषमा गुप्ता ने बताया कि बेंगलुरू में होने वाले क्रिकेट टूर्नांमेंट में 16 राज्यों की टीम भाग लेगीं। हरियाणा की खिलाड़ी टीम में भाग लेने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और सभी खिलाड़ियों का मनोबल ऊंचा है। निश्चत रूप से राज्यपाल के आशीर्वाद से सभी खिलाड़ियों को उत्साह बड़ा है।

    राज्यपाल श्री बंडारू दत्तात्रेय राजभवन में क्रिकेट ऐसोसिएशन फार दी बलाईन्ड इन हरियाणा की खिलाड़ियों से साथ चित्र समूह में

    राज्यपाल श्री बंडारू दत्तात्रेय राजभवन में क्रिकेट ऐसोसिएशन फार दी बलाईन्ड इन हरियाणा की खिलाड़ियों से साथ चित्र समूह में