Close

    राज्यपाल श्री बंडारू दत्तात्रेय ने शनिवार को पवित्र गंगोत्री धाम पहुंचकर मां गंगा का चरणपादुुका अभिषेक कर दर्शन किए

    Publish Date: मई 28, 2022

    चण्डीगढ़ 28,मई- हरियाणा के राज्यपाल श्री बंडारू दत्तात्रेय ने शनिवार को पवित्र गंगोत्री धाम पहुंचकर मां गंगा का चरणपादुुका अभिषेक कर दर्शन किए। उन्होंने गंगोत्री धाम के मुख्य मंदिर में पूजा अर्चना की और हरियाणा की जनता की सुख, शांति व समृद्धि के लिए प्रार्थना की। उन्होंने हरियाणा के साथ-साथ तेलंगाना व पूरे देशवासियों के अच्छे स्वास्थ्य की और प्रगति की कामना की।
    श्री दत्तात्रेय ने कहा कि भारत एक आध्यात्मिक देश है और पवित्र स्थानों व पवित्र मार्गों से भरा हुआ है। इन्हीं पवित्र स्थानों और आध्यात्मिक केंद्रों ने कोविड जैसी बीमारी में भी देशवासियों का मनोबल बनाए रखा। उन्होंने सभी से अपील की है कि लोग अपने जीवन में गंगोत्री, यमुनोत्री, केदारनाथ व बद्रीनाथ धामों के दर्शन करें। इससे जीवन में और पवित्रता आएगी।

    इस अवसर पर श्री पांच मंदिर समिति गंगोत्री के अध्यक्ष श्री रावल हरीश सेमवाल, श्री राजेश सेमवाल व अन्य पदाधिकारियों व सदस्यों ने राज्यपाल हरियाणा को सम्मानित भी किया।

    1(2)

    हरियाणा के राज्यपाल श्री बंडारू दत्तात्रेय शनिवार को गंगोत्री धाम में मां गंगा के दर्शन करते हुए।
    2(3)
    हरियाणा के राज्यपाल श्री बंडारू दत्तात्रेय को श्री पांच मंदिर समिति गंगोत्री के अध्यक्ष श्री रावल हरीश सेमवाल, श्री राजेश सेमवाल व अन्य पदाधिकारी सम्मानित करते हुए।