संविधान दिवस-26.11.19

November 28, 2019

चंडीगढ़, 26 नवम्बर-  संविधान दिवस के अवसर पर मंगलवार को हरियाणा राजभवन में  कार्यक्रम आयोजित कर राज्यपाल के सचिव श्री विजय सिंह दहिया ने सभी अधिकारियों, कर्मचारियों को संविधान की प्रस्तावना की शपथ दिलवाई। समारोह में राजभवन मंे कार्यरत सभी अधिकारियों और कर्मचारियों को संविधान के प्रस्तावना की एक-एक प्रति प्रदान की गई जिससे सभी कर्मचारियांे ने पढ़कर शपथ ली। राज्यपाल के सचिव श्री विजय सिंह दहिया ने सभी कर्मचारियों को आहवाहन किया की संविधान की प्रस्तावना में विश्वास रखते हुए, संविधान की अनुपालना के लिए कार्य करते रहंे, जिससे राष्ट्र को और मजबूती मिलेगी।

इस मौके पर कार्यक्रम की शुरूआत करते हुए उपनिदेशक, सूचना एवं जन सम्र्पक, सतीश मेहरा ने संविधान की महत्ता पर प्रकाश डालते हुए, संविधान को देश का प्राण बताया। उन्होनें कहा कि संविधान की प्रस्तावना भारतीय संविधान की आत्मा है। उन्होंने इस मौके पर संविधान निर्माता डा0 भीम राव अम्बेडकर को याद करते हुए नमन किया और संविधान दिवस की बधाई दी। इस अवसर पर राज्यपाल के विशेष कार्य अधिकारी, श्री बखविन्दर सिंह, नियंत्रक राजभवन, श्री जगन बैंस, अपर सचिव, डा0 सतीश कुमार, लेखा अधिकारी, श्रीमती विनोद सभ्रवाल, निजि सचिव, श्री बिजेन्द्र कादयान सहित राजभवन के सभी कर्मचारी उपस्थित थे।

कैप्शनः-  संविधान दिवस के अवसर पर मंगलवार को हरियाणा राजभवन मंे आयोजित कार्यक्रम में राज्यपाल के सचिव श्री विजय सिंह दहिया अधिकारियों व कर्मचारियों को संविधान की प्रस्तावना की शपथ दिलवाते हुए।