राज्यपाल श्री सत्यदेव नारायण आर्य ने प्रदेशवासियों को नव वर्ष की शुभकामनाएं एवं बधाई दी

January 01, 2021

चण्डीगढ, 31 दिसंबरः-  हरियाणा के राज्यपाल श्री सत्यदेव नारायण आर्य ने प्रदेशवासियों को नव वर्ष की शुभकामनाएं एवं बधाई दी है। उन्होंने कहा कि नव वर्ष प्रदेश में और ज्यादा खुशहाली लेकर आएगा। हरियाणा प्रदेश 2021 में दिन दोगुणी रात चैगुणी तरक्की करेगा। 
उन्होंने कहा कि वर्ष 2020 में हरियाणा ने विभिन्न क्षेत्रों में अनेक उपलब्धियां हासिल की हैं। इसी कारण से राज्य को राष्ट्रीय स्तर पर डिजिटल इंडिया अवाॅर्ड-2020 से नवाजा गया है। राज्य सरकार द्वारा वर्ष 2020 को सुशासन संकल्प वर्ष के रूप में मनाया गया है। वर्ष भर के दौरान सुशासन प्रणाली को और मजबूत करने के लिए डिजिटल परियोजनाओं से जुड़ी नई योजनाओं का शुभांरभ व विस्तार किया गया। इन योजनाओं के शुभांरभ से ही सरकार की कल्याणकारी योजनाओं तक आम आदमी की पहुंच सरल हुई है।
श्री आर्य ने प्रदेश सरकार, प्रशासनिक अधिकारियों और कर्मचारियों को भी बधाई देते हुए कहा कि डिजिटल परियोजनाओं के बदोलत राज्य सरकार को महामहिम राष्ट्रपति श्री रामनाथ कोविंद द्वारा दिए गए डिजिटल इंडिया अवाॅर्ड से सरकार का मनोबल बढ़ेगा जिससे प्रदेश में विकास और तेजी पकडे़गा। उन्होंने कहा कि सुशासन लाना ही राज्य सरकार का लक्ष्य है ताकि जन कल्याण की योजनाओं को पंक्ति में खड़े अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाया जा सके।