राजभवन स्पोर्टस क्लब की ओर से आयोजित राज्यपाल प्रो0 कप्तान सिंह सोलंकी का जन्मदिवस समारोह-01.07.2018

July 02, 2018

चण्डीगढ, 1 जुलाई।हरियाणा के राज्यपाल प्रो0 कप्तान सिंह सोलंकी के जन्म दिवस पर आज अनेक नेताओं, अधिकारियों, कर्मचारियों, गणमान्य नागरिकों और बच्चों ने राजभवन आकर उन्हें जन्मदिवस की बधाईयां दीं और उनके उत्तम स्वास्थ्य व दीघार्यु की कामना की। प्रातः काल से ही राजभवन में राज्यपाल को बधाईयां देने वालों का तांता लग गया।

हरियाणा के लोकायुक्त जस्टिस एन0 के0 अग्रवाल, विधायक लतिका शर्मा, रेरा, गुरूग्राम के अध्यक्ष के0के0 खण्डेलवाल, हरियाणा बाल कल्याण परिषद् के महासचिव कृष्ण ढुल, हरियाणा रैैडक्रास समिति के सचिव डी0 आर0 शर्मा, भाजपा नेता श्यामलाल बंसल, चण्डीगढ एडवाइजरी बोर्ड के सदस्य व स्वामी देवीदयाल ग्रुप पंचकुला के महासचिव अमित जिन्दल, ब्रह्मकुमारी बहनों आदि ने राजभवन आकर राज्यपाल को जन्मदिन की बधाई दी। 

प्रातःकाल में राजभवन स्पोर्टस क्लब की ओर से आयोजित जन्मदिवस समारोह में राज्यपाल की धर्मपत्नी श्रीमती रानी सोलंकी ने उन्हें फूलों की माला पहनाकर व तिलक लगाकर बधाई दी। उनके सुपुत्र राजेश सोलंकी, अभय सोलंकी, प्रबल सोलंकी व अन्य परिजनों, राजभवन में सत्कार विभाग के निदेशक जगन बैंस व राजभवन हरियाणा के अन्य अधिकारियों व कर्मचारियों ने राज्यपाल को बधाई व शुभकामनाएं दीं। इस अवसर पर वायब्रेशन संगीत समूह के कलाकारों ने भजनों की स्वर लहरियों के माध्यम से वातावरण को आध्यात्मिक तरंगों से भर दिया। आशा किरण केन्द्र, चण्डीगढ की वाणी व श्रवण बाधित कलाकार आइसना वशिष्ठ ने मनमोहक भरत नाट्यम प्रस्तुत किया और इसी केन्द्र के बच्चे नन्द किशोर सिमालटी ने सांकेतिक भाषा में राज्यपाल को जन्मदिन की बधाई दी। राज्यपाल ने वाणी व श्रवण बाधित बच्चों को उपहार वितरित किए। उन्होंने बधाई देने आए सब महानुभावों व बच्चों का धन्यवाद किया।