राज्यपाल श्री सत्यदेव नारायण आर्य ने प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी को देश का दोबारा प्रधानमंत्री बनने पर बधाई दी-31.05.19

May 31, 2019

चंडीगढ़, 31 मई- हरियाणा के राज्यपाल श्री सत्यदेव नारायण आर्य ने प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी को देश का दोबारा प्रधानमंत्री बनने पर बधाई दी है। उन्होने कहा कि देश की जनता ने श्री नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाकर देश का नेतृत्व करने का सुअवसर प्रदान किया है। उनके प्रधानमंत्री बनने से देश पूर्व की भान्ति भविष्य मंे भी अभूतपूर्व प्रगति करेगा जिससे देश का विश्व में और सम्मान बढ़ेगा।
उन्होने कहा कि श्री नरेन्द्र मोदी के कठिन परिश्रम, अटूट आत्मविश्वास के फलस्वरूप देश को कुशल एवं मजबूत नेतृत्व मिला है। देश की जनता को पूरा विश्वास है कि आगामी पांच वर्षों में देश में चहुमुखी विकास होगा और भारत सत्त, समृद्ध और सुसंस्कृत राष्ट्र एवं विश्वगुरू बनकर विश्व को नेतृत्व प्रदान करने में सक्षम होगा। 
श्री आर्य ने हरियाणा के तीन सांसदों को भी केन्द्रीय मंत्री बनने पर बधाई एवं शुभकामनाएं दी है। हरियाणा से गुड़गांव के सांसद राव इंद्रजीत सिंह को सांख्यिकी और कार्यक्रम कार्यान्वयन राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) व नीति आयोग राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) बनाया गया है। श्री कृष्णपाल जो फरीदाबाद के सांसद है उन्हंे सामाजिक न्याय एवं आधिकारिता राज्यमंत्री तथा अंबाला के सांसद श्री रतनलाल कटारिया को जल शक्ति राज्यमंत्री के साथ-साथ सामाजिक न्याय एवं आधिकारिता राज्यमंत्री का जिम्मा भी दिया गया।