हरियाणा के राज्यपाल श्री सत्यदेव नारायण आर्य ने प्रदेशवासियों को नव वर्ष की शुभकामनाएं एवं बधाई दी है- 01.01.20

January 16, 2020

हरियाणा के राज्यपाल श्री सत्यदेव नारायण आर्य ने प्रदेशवासियों को नव वर्ष की शुभकामनाएं एवं बधाई दी है। उन्होनें कहा कि नव वर्ष प्रदेश में और ज्यादा खुशहाली लेकर आएगा। हरियाणा प्रदेश 2020 में दिन दोगुणी रात चैगुणी तरक्की करेगा। आज गुजरात के राज्यपाल श्री आचार्य देवव्रत ने भी राज्यपाल श्री आर्य को नव वर्ष की बधाई दी। श्री आर्य ने भी उन्हे नए साल की शुभकामनाएं दी। इसके साथ-साथ अनेक गणमान्य व्यक्तियों ने राजभवन पहुंचकर राज्यपाल श्री आर्य को शुभकामनाओं एवं बधाई का आदान प्रदान किया। इन गणमान्य व्यक्तियों में कुरूक्षेत्र विश्वविद्यालय कुरूक्षेत्र के कुलपति श्री कैलाश चंद्र शर्मा व अन्य अधिकारी उपस्थित थे। इस अवसर पर राज्यपाल हरयिाणा ने कुरूक्षेत्र विश्वविद्यालय का वार्षिक कलेन्डर का विमोचन किया। साथ ही साथ राजभवन के अधिकारियों व कर्मचारियों ने भी राज्यपाल को नववर्ष की बधाई व शुभकामनाएं दीं।


कैप्शनः- हरियाणा के राज्यपाल श्री सत्यदेव नारायण आर्य कुरूक्षेत्र विश्वविद्यालय कुरूक्षेत्र के वार्षिक कैलेन्डर का विमोचन करते हुए।


कैप्शन 2ः- गुजरात के राज्यपाल श्री आचार्य देवव्रत, हरियाणा के राज्यपाल श्री सत्यदेव नारायण आर्य को राजभवन मे नव वर्ष की बधाई देते हुए।