हरियाणा के राज्यपाल श्री सत्यदेव नारायण आर्य ने नववर्ष 2019 के शुभ अवसर पर देशवासियों, विशेषकर सभी हरियाणावासियों को हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं।

January 01, 2019

चण्डीगढ, 31 दिसम्बर ः- हरियाणा के राज्यपाल श्री सत्यदेव नारायण आर्य ने नववर्ष 2019 के शुभ अवसर पर देशवासियों, विशेषकर सभी हरियाणावासियों को हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं। अपने संदेश में राज्यपाल ने कहा है कि नववर्ष का सूर्याेदय नई आशाएं और उम्मीदें लेकर आता है, जिन्हें हम दृढसंकल्प और समर्पित भाव से काम करते हुए पूरा कर सकते हैं। उन्होंने सभी के उज्ज्वल, शानदार एवं समृद्ध भविष्य की कामना की है और कहा कि यह वर्ष सबके लिए खुशहाली व सम्पन्नता लेकर आएगा।

श्री आर्य ने उम्मीद प्रकट की है कि वर्ष 2019 में भी हरियाणा कृषि, खेल, स्वास्थ्य, परिवहन, जन-कल्याण व समाज कल्याण आदि क्षेत्रों में अग्रणी रहेगा और समृद्धि की राह पर आगे बढ़ते हुए विकास के हर क्षेत्र में देश का आदर्श राज्य बनकर उभरेगा। उन्होंने प्रदेशवासियों से अपील की है कि सब नए साल में आपस में मिलजुल कर राष्ट्रीय एकता व अखंडता को भाईचारे, साम्प्रदायिक सद्भावना और मैत्री की भावना से सुदृढ करने का काम करें और बुराईयों से दूर रहने का संकल्प लें।