हरियाणा के राज्यपाल श्री सत्यदेव नारायण आर्य ने आज अपने 81वें जन्मदिन के अवसर पर प्रदेशवासियों से अपील की है कि वे देश और प्रदेश की तरक्की के लिए अपने जीवन में कर्तव्यपरायणता के साथ कार्य करें-01.07.19

July 04, 2019
चंडीगढ़, 01 जुलाई- हरियाणा के राज्यपाल श्री सत्यदेव नारायण आर्य ने आज अपने 81वें जन्मदिन के अवसर पर प्रदेशवासियों से अपील की है कि वे देश और प्रदेश की तरक्की के लिए अपने जीवन में कर्तव्यपरायणता के साथ कार्य करेें। श्री आर्य आज राजभवन में वरिष्ठ अधिकारियों और राजभवन के स्टाॅफ द्वारा दी गई जन्मदिन की बधाई स्वीकार कर रहे थे। 
हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने ट्वीट कर राज्यपाल श्री आर्य को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं देकर ईश्वर से अच्छे स्वास्थ्य एवं दीर्घायु होने की प्रार्थना की। पंजाब के राज्यपाल श्री वी.पी.सिंह बदनौर ने भी ट्वीटर पर राज्यपाल हरियाणा श्री सत्यदेव नारायण आर्य को जन्मदिन की शुभकामनाएं प्रेषित की है। इसी तरह से करनाल के सांसद श्री संजय भाटिया ने भी राज्यपाल श्री आर्य को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए उनके अच्छे स्वास्थ्य और दीर्घायु होने की कामना की। हरियाणा की मुख्य सचिव श्रीमती केशनी आंनद अरोड़ा ने भी राज्यपाल श्री आर्य को गुलदस्ता भेंट कर जन्मदिन की बधाई दी। राज्यपाल के सचिव श्री विजय सिंह दहिया ने भी जन्मदिन पर गुलदस्ता भंेट किया और शुभकामनाएं दी। चैधरी देवीलाल विश्वविद्यालय सिरसा के कुलपति श्री विजय कुमार कायत सहित विभिन्न समाजसेवी संस्थाओं, संगठनों के प्रतिनिधियों व प्रशासनिक अधिकारियों ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। श्री आर्य ने सभी का अभिवादन स्वीकार करते हुए कहा कि हम सभी ने पूरी मेहनत और लग्न के साथ कार्य करना चाहिए, जिससे प्रदेश समृद्ध होगा और आगे बढ़ेगा।
आशाकिरण वाॅकेशनल टेªनिंग सैन्टर, चण्डीगढ़ के दिव्यांग बच्चों ने भी रोज स्टिक प्रदान कर राज्यपाल को जन्मदिवस की बधाई दी और उन्होनें   हैप्पी-बर्थ-डे-साॅन्ग की प्रस्तुति की। राज्यपाल श्री आर्य ने आशाकिरण वाॅकेशनल टेªनिंग सैन्टर, चण्डीगढ़ के दिव्यांग बच्चों को 11 हजार रूपये की राशि देने की घोषणा की। उन्होने बच्चों को अपनी तरफ से शुभकामनाएं प्रेषित करते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की और कहा कि सरकार के साथ-साथ हम सबका भी कर्तव्य बनता है कि इन दिव्यांग बच्चों की प्रतिभा को तराश कर इन्हें समाज की मुख्य धारा में जोड़ने का प्रयास करें। ये बच्चे अपने हुनर और प्रतिभा का प्रयोग कर राष्ट्र के निर्माण में अपनी भागीदारी सुनिश्चत करेंगे।
 
कैप्शन 1ः- हरियणा की मुख्य सचिव श्रीमति केशनी आनंद अरोड़ा हरियाणा के राज्यपाल श्री सत्यदेव नारायण आर्य को जन्मदिवस की बधाई देते हुए।
कैप्शन 2ः- हरियाणा के राज्यपाल श्री सत्यदेव नारायण आर्य को उनके जन्मदिवस पर आशाकिरण वाॅकेशनल टेªनिंग सैन्टर, चण्डीगढ़ के दिव्यांग बच्चे रोज-स्टिक देकर बधाई देते हुए।
कैप्शन 3ः- हरियाणा के राज्यपाल श्री सत्यदेव नारायण आर्य को उनके जन्मदिवस पर उनके सचिव श्री विजय सिंह दहिया गुलदस्ता देकर जन्मदिवस की बधाई देते हुए।
कैप्शन 4ः- हरियणा की मुख्य सचिव श्रीमति केशनी आनंद अरोड़ा हरियाणा के राज्यपाल श्री सत्यदेव नारायण आर्य को जन्मदिवस की बधाई देने के बाद बातचीत करते हुए।